जयपुर का दुराचारी शिक्षक रमीज़ हुसैन गिरफ्तार

जयपुर (राजस्थान) में एक धर्मांध शिक्षक के कुकर्मों और निर्लज्जता भरी कहानी का खुलासा हुआ है. यहां ट्यूशन पढ़ाने वाले धर्मांध शिक्षक रमीज हुसैन ने गुरु-शिष्य के संबंध को शर्मसार कर दिया है. वह मासूमों को घर बुलाकर उनका यौन शोषण करता था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार रमीज हुसैन पर बच्चों को पढ़ाने के नाम पर घर बुलाकर गलत हरकत करने और फिर बच्चों की अश्लील क्लिप बनाने का आरोप है. केवल एक-दो नहीं ऐसे 54 मासूमों की अश्लील क्लिपिंग्स पुलिस ने इस ट्यूशन टीचर से बरामद की हैं. यहीं नहीं इन अश्लील क्लिप को दिखाकर वह बच्चों को ब्लैकमेल भी करता था. पुलिस ने बताया कि रमीज के पास से जो मोबाइल मिला है उसमें वह अन्य किसी की मदद से क्लिप बनाता था. चार दिन पहले अचानक एक क्लिप लीक हो गई, तो मामला खुला. क्लिप की जानकारी जब बच्चे के घर पहुंची तो बच्चे के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. इस बीच रमीज़ फरार हो गया, हालाँकि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपित रामगंज क्षेत्र में ही रहता था. कुछ माह पहले तक वह रामगंज स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाता था. स्कूल के बच्चों को ही वह ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर भी बुलाने लगा. इस दौरान ही उसने बच्चों से अश्लीलता करना शुरू किया. फिर बच्चों के साथ गलत हरकत करना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी जब स्कूल पहुंची तो संचालकों ने उसे नौकरी से निकाल दिया. नौकरी से निकालने के बाद भी रमीज़ ने घर पर ही ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया. इंग्लिश मीडियम का होने के कारण जल्द ही बच्चे ट्यूशन पढऩे आने लगे. उसने फिर से बच्चों के साथ गलत काम करना शुरू कर दिया और अपने एक साथी के साथ मिलकर उनकी अश्लील क्लिप बना ली. वह इस क्लिप को दिखा कर बच्चों को ब्लैकमेल करता और उनसे रुपए वसूलता.

रमीज़ हुसैन का मोबाइल फोन जब पुलिस को मिला तो मोबाइल गैलरी देख पुलिस के होश उड़ गए. मोबाइल फोन में पचास से भी ज्यादा बच्चों के साथ गलत हरकतें करने की अलग-अलग क्लिपिंग्स मिलीं. इनमें अधिकतर बच्चों की उम्र पांच साल से पंद्रह साल के बीच है. लड़कों के साथ ही लड़कियों की क्लिपिंग मिली हैं. पुलिस रमीज के मोबाइल की और जांच कर रही हैं. रमीज पर कडी कार्यवाही करने का आश्वासन भी पुलिस ने दिया है...

Tags: desiCNN, Child Abuse, Child Trafficking

ईमेल